'FAN' के ट्रेलर लॉन्च पर बोले शाहरुख, 'गौरव जैसा फैन मिला तो पीटूंगा' - bollywood leaks

Home Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Monday, March 7, 2016

'FAN' के ट्रेलर लॉन्च पर बोले शाहरुख, 'गौरव जैसा फैन मिला तो पीटूंगा'

http://www.world4free.me/wp-content/uploads/2016/03/srk-fan-8_1456812162.jpg



srk-fan-8_1456812162


मुंबई. सोमवार शाम मुंबई के यशराज स्टूडियो में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘फैन’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट हुआ। ये फिल्म एक सुपरस्टार (आर्यन) और उसके दीवाने फैन (गौरव) की कहानी है, जो दीवानगी में सारी हदें पार कर जाता है। मीडिया इंटरेक्शन के दौरान शाहरुख ने कहा, “असल जिंदगी में कभी गौरव जैसा कोई क्रेजी फैन मिला तो पहले मैं उसे समझाऊंगा और अगर वो नहीं माना तो फिर उसकी जमकर पिटाई करूंगा।” जब शाहरुख को पड़ा थप्पड़…
srk-fan-8_1456812162
अपने स्ट्रगलिंग डेज की एक याद शेयर करते हुए शाहरुख ने बताया कि जब वो दिल्ली से मुंबई आ रहे थे तो एक महिला ने उन्हें सिर्फ इसलिए थप्पड़ मार दिया, क्योंकि वो उसे अपनी रिजर्व सीट से उठा रहे थे। बकौल शाहरुख, “मुझे पता नहीं था कि मुंबई में एंटर होते ही सारी ट्रेन्स लोकल हो जाती हैं। इसलिए जब कई लोग मेरी रिजर्व सीट पर बैठ गए तो मैंने उनसे सीट छोड़ने को कहा। इतनी में एक लेडी ने ये कहते हुए मुझे थप्पड़ मार दिया कि सबको ट्रेन में बैठने का हक है।”


(Visited 1 times, 1 visits today)



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot